Infinix Zero 30 5G:नए साल पर बम्फर धमाका 256GB वाले Phone पर मिल रहा भारी डिस्काउंट!

Infinix Zero 30 5G:क्या आप भी नए साल पर फोन खरीदने वाले है ,यदि हा तो आप फोन खरीदने के बावजूद भी आप बहुत सारे पैसे बचा सकते है । क्योंकि infinx लाया है Infinix Zero 30 5G स्मार्ट फोन जिसका सेल अभी चालू है । इस शानदार स्मार्टफोन को आज ही खरीदने पर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते है । यदि आप भी कम बजट मे फोन की तलाश कर रहे है तो आप Infinix Zero 30 5G  फोन की तरफ आ सकते है।यह फोन आपको कम बजट मे प्रीमियम डिजाइन तथा प्रीमियम क्वालिटी के साथ मार्केट मे उपलब्ध है । यदि आप भी यह प्रीमियम फोन लेना चाहते है तो आपको अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ मिल सकता है ।यदि आप इस फोन के बारे और जानकारी पाना चाहते है तो आप हमारे साथ बने रहे ।

Infinix Zero 30 5G Specification

यदि आप भी इस फोन को खरीदना कहते है तो आपको इस फोन के स्पेसिफिकैशन के बारे मे जरूर जाने । Infinx के इस फोन की बात करे तो यह स्मार्टफोन 5G एंड्रॉयड के बहतरीं वर्ज़न Android v13 के साथ उपलब्ध है ।इस फोन मे आपको 8GB RAM तथा 128 GB का इन्टर्नल स्टोरेज मिल जाएगा जिसकी कीमत 23,999 रुपये है तथा 12GB RAM और 256GB का इंटरनल की कुल कीमत 24,999 रुपये है । इस फोन मे आपको अच्छा खासा कैमरा मिल जाता है तथा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाती है ।

Infinix Zero 30 5G Camera

Infinix Zero 30 5G Specification का कैमरा काफी लाजवाब है जिसका क्वालिटी कफी अच्छा है । इस फोन के कैमरे के सेटअप की बात करे तो तो आपको इस फोन मे ट्रिपल कैमरा मिल जाता है ,जिसमे मैं कैमरा 108 MP का मिल जाता है तथा 13 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरे के साथ साथ 2 MP का डेप्थ कैमरा दिया गया है । यह कैमरा आपके फ़ोटो तथा विडिओ मे चार चाँद लगा देगा । इस कैमरे के साथ -साथ आपको अंधेरे के लिए एलईडी फ्लैश्लाइट दिया गया है । इसके मेन कैमरे की मदद से आप 4k video 60fps पर रिकार्ड कर सकते है । फ्रन्ट कैमरे की बात करे तो आपको 50 MP सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है। इस फोन के सेल्फ़ी कैमरे से भी आप 4k तथा 60fps पर रिकॉर्डिंग कर सकते है ।

Infinix Zero 30 5G Display

Infinix के Infinix Zero 30 5G की डिस्प्ले की बात करे तो आपको यहा काफी अच्छा डिस्प्ले मिल रहा है । जिसमे 6.78 इंच का अकफी बड़े साइज़ मे AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है । इसके डिस्प्ले की resolution की बात करे तो 1080 ×2400 pixel का मिलेगा ,जिसका pixel density 388 पपी तथा 114 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा । ये सारे फीचर मिलकर आपके फोन को स्मूद चलने मे मदद करेंगे । आपके डिस्प्ले की बचाव के लिए आपको Gorilla Glass 5 का protection भी मिलेगा ।

Infinix Zero 30 5G का processor

क्या आपको पता है Infinix Zero 30 5G का प्रोसेसर काफी powerful और काफी बेहतरीन है जो आपके फोन को बिना किसी रुकावट के चलने मे बहुत मदद करता है । इस फोन मे आपको कंपनी की तरफ से Media Tek का Dimensity 8020 का पावर 5G Processor मिल रहा है जो की मॉडर्न समय की जरूरत के लिए काफी बेहतरीन है । यदि आप एक गेमर हो तो फोन आपके लिए काफी अच्छा है क्योंकि इस फोन मे गेमिंग करते समय आपको कोई समस्या नहीं आएगी । 

Infinix Zero 30 5G का Charger

Infinix Zero 30 5G फोन के बैटरी और चार्जर की बात करेंतो इसमें 5000 mAh की बैटरी देखने को मिल जायेगा जो की फोन को काफी लंबे समय तक चलने मे मदद करेगा । चार्जिंग के लिए इस फोन में 68W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type-C पोर्ट के साथ मिल जाएगा । इस फोन को पूरा 100% चार्ज होने में लगभग 49 मिनट का समय लगता है। फोन को चार्ज होने पर बाद आप फोन को 11 घंटा 45 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

आज हम आपको इस Content की मदद से आपको Infinix Zero 30 5G के बारे मे साझा किया है उम्मीद है आपको सारी जानकारी मिल गई होगी । इसी तरह आप स्मार्टफोन के बारे जनना चाहते है तो TheTazaNews24.com को फॉलो करे ।

इसे भी पढ़े :-Top Actress 2023:इन हीरोइनों ने किया बॉक्स ऑफिस पर राज, अपने भरोसे कई फिल्म हिट कराई!

Leave a Comment

देखे