Infinix Smart 8 HD: आ गया गरीबों का मसीहा, केवल 6,299 के दाम पर धसू फीचर,अभी देखे !

हाल ही मे Infinix ने काम बजट मे एक अच्छी फोन निकाली है । जिसका नाम है Infinix Smart 8 HD है। जिसको आप कम से कम बजट मे खरीद सकते है ।यह फोन आपको फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से खरीद सकते है । यह फोन आपको पिछले महीने 8 दिसम्बर को ही भारत मे लॉन्च हो गया था । यदि आपका बजट कम है और आप कम बजट वाला फोन ढूंढ रहे है तो यह बढ़िया फीचर वाला फोन आप खरीद सकते है । यदि आप इस फोन के बारे मे Detail मे जानना चाहते है तो बने रहिए हमारे साथ आपको सारी जानकारी मिल जाएगी ।इस फोन के नेटवर्क Conectivity मे आपको 4G VoLTE नेटवर्क मिलेगा ।

Infinix Smart 8 HD : Specification के बारे मे

Infinix के इस सीरीज के Infinix Smart 8 HD के बारे मे बात करे तो आपको इसमे एंड्रॉयड वर्ज़न 13 मिल जाएगा और इस फोन का कम बजट होते हुए भी आपको कई अच्छे फीचर भी मिल जाएंगे । जिसमे आपको 4 GB RAM और 128 GB स्टोरेज मिलेगा

Infinix Smart 8 HD : Display के बारे मे

– Infinix Smart 8 HD specification

Infinix के इस बेहतरीन स्मार्टफोन मे बजट के हिसाब से काफी अच्छी क्वालिटी का डिस्प्ले दिया गया है । इस फोन के डिस्प्ले साइज़ की बात करे तो इस फोन मे 6.6 इंच का अच्छे साइज़ वाला IPS LCD डिस्प्ले मिल जाएगा । और इस डिस्प्ले मे 267 PPI पिक्सल डेन्सिटी के साथ -साथ 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल जाएगा । स्क्रीन के रेसोल्यूशन साइज़ मे आपको 720 ×1612 पिक्सल का है । इन सब के अलावा Bezel-less और पंच होल भी मिल जाएगा ।

Infinix Smart 8 HD Camera के बारे मे

Infinix के कैमरे की बात करे तो इस स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप काफी बढ़िया दिया गया है जिससे आप अच्छी क्वालिटी का विडिओ रिकार्ड कर पाएंगे । इस स्मार्टफोन मे आपको 13 MP का वाइड ऐंगल और प्राइमेरी कैमरा 0.3 का डेप्थ कैमरा मिल जाएगा । और प्राइमेरी कैमरे से HD विडिओ fps पर रिकार्ड कर सकेंगे और स फ्रन्ट कैमरे की बात करेंगे तो आपको इसमे 8 MP का सेल्फ़ी कैमरा मिल जाएगा ।

Infinix Smart 8 HD :Battery और Charger के बारे मे

Infinix Smart 8 HD के फोन मे काफी अच्छी क्वालिटी वाली बैटरी दी गई है जिसमे आपको 5000 mAh की long life वाली बैटरी मिल जाएगी । इस स्मार्टफोन के चार्जर की बात करे तो आपको 10 W का नॉर्मल चार्जर जिसमे आपको USB Type-C केबल मिल जाएगा । यदि आप इस फोन को 100% चार्ज करना चाहते है आपको 2 से 2:30 घंटे का समय देना पड़ेगा । एक बार फूल चार्ज करने पर आप इस फोन को 7 से 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है जो की फोन के Price के हिसाब से काफी बढ़िया है ।

Infinix Smart 8 HD : Processor के बारे मे

इस फोन के processor के बारे मे बात करे तो प्राइस के हिसाब से काफी बढ़िया दिया गया है । जिसमे आपको चिपसेट Unisoc T606 का Processor लगाया गया है जो की आपके फोन को स्मूद चलने मे मदद करेगा । इस फोन के CPU मे आपको 1.6 GHz, Octa Core Processor और core Detail मे आपको 2 x [email protected] & 6 x Cortex-A55 @1.6GHz मिल जाएगा ।

Infinix Smart 8 HD : Price के बारे मे

Infinix Smart 8 HD के Price की बात करे तो ये आपको 6,299 मे मिल जाएगा जो की फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है । Infinix Smart 8 HD का Price कम होने के बावजूद Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 315 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा ।

साथियों मैंने आज आपको आज Infinix Smart 8 HD के इस नए फोन के बारे मे जानकारी दी है , जिसमे मैंने आपको Launch Date ,Price और इस फोन के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी देने का प्रयास किया है उम्मीद है की आपको इस लेख के माध्यम से आपको सारी जानकारी मिल गई होगी और यदि आपको ये लेख पसंद आया हो तो आप मेरे इस लेख को शेयर भी कर सकते है । ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े : Redmi Note 13 5G Series 4 जनवरी को आ रहा है भारतीय मार्केट मे आग लगाने,फीचर जानकार चौक जाओगे

Leave a Comment

देखे