OTT Release Hi Nanna: मृणाल और नानी की ‘हाय नन्ना’ किस प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकती यह फिल्म?

OTT Release Hi Nanna:हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल मैं आपका स्वागत है,साउथ एक्टर नानी और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘हाय नन्ना’ 7 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गए है । इस फिल्म को लोगो द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है । यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की। इस फिल्म में मृणाल और नानी ने पहली बार दोनों एक्ट्रेस ने एक साथ काम किया है। थिएटर में धूम मचाने के बाद हाय नन्ना यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज (OTT Release Hi Nanna) होने वाली है। यह फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी? इसके बारे में जानते है।

Telegram Group Join Now

OTT Release Hi Nanna–’हाय नन्ना’ किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

हम आपको बता दे की नानी और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘हाय नन्ना’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म 4 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा की है। पोस्ट में लिखा है, हाय नन्ना 4 जनवरी को नेटफ्लिक्स और देसिनिप हॉटस्टार पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भाषा स्ट्रीम होगी। और फिल्म  मृणाल ठाकुर ,नानी की पहली फिल्म है।

 फिल्म हाय नन्ना की स्टार कास्ट

फिल्म हाय नन्ना में हीरो नानी और हेरोइन मृणाल ठाकुर है|यह एक रोमांटिक और पारिवारिक हाय नन्ना  फिल्म है। इस  फिल्म के   डायरेक्टर शौरयुव है। इन्हो अपनी पहली फिल्म रोमांटिक और पारिवारिक बनाई है।  इस फिल्म में एक पिता और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है। इस फिल्म में एक्टर नानी ने एक बेटी के पिता की रोल निभाई है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने नानी की पत्नी की रोले निभाई है। नानी और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की जोड़ी को लोग काफी पसंद केर रहे है। और इस फिल्म को दर्शक  देखने के बात काफी अच्छे अच्छे कमेंट कर रहे है। और यह फिल्म  पारिवारिक है। आप सभी को देखना चाहिए।

हाय नन्ना फिल्म में नानी, मृणाल ठाकूर, कियारा खन्ना, प्रियदर्शी पुलीकोंडा, अंगद बेदी और विराज अश्विन  और बहुत  सारे अभिनेताओं काम किया है। इस फिल्म को शौर्यव ने लिखा है। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंदकिया है। इस फिल्म की बहुत से लोगे  ने अपने सोशल   मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके कमेंट और तारीफ की है।

नन्नी के जीवन की शुरुवात

नन्नी का जन्म 24 फरवरी  हैदराबाद ,तेलंगना में हुआ था  उन्होंने कर्रिएर के सुरुवात अष्ट छम्मा से की थी।लोगो को काफी पसंद आया है। नन्नी एक साउथ  जगत के जाने माने सुपरस्टार अभिनेता है। जो साउथ इंडस्ट्रीज फिल्म में काफी धमाल मचाया है। इनकी फिल्म को साऊथ के लोग काफी ज्यादा पसंद करते है और बड़े सौख  से सिनेमा घरो में देखते है इनकी फिल्म को काफी अच्छे अच्छे कमेंट करते है। 

 मृणाल ठाकूर का जन्म 1 अगस्त 1992 में महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपनी  कैर्रिएर की सुरुवात फिल्म (लव सोनिया) से की थी , जो की एक बॉलीवुड फिल्म है। और इनकी फिल्म को लोग काफी पसंद करते है। मृणाल ठाकूर एक बॉलीवुड फिल्म जगत की  जानी मानी एक्ट्रेस है। जो की बॉलीवुड के दर्सको के दिलो पर राज करती है।  मृणाल ठाकूर का सपना था एक्ट्रेस बनाना और वो एक्ट्रेस बनने के लिए काफी मेहनत की जो की आज बॉलीवुड के दिलो पर राज करती है।  और उनका सपना साकार होता है।इस फिल्म को एक इंटरनेट यूज़र ने “हाय नन्ना” फिल्म को चार स्टार दिए हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपने रिव्यू में  लिखा है, यह एक बहुत ही सुंदर और रोमांचक फिल्म है।  जिसमें एक पारिवारिक कहानी है। आपका परिवार इस फिल्म को देख सकता है। यह एक दिल को छू जाने  वाली फिल्म है। 

 इस फिल्म को एक इंटरनेट यूज़र ने “हाय नन्ना” फिल्म को चार स्टार दिए हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपने रिव्यू में  लिखा है, यह एक बहुत ही सुंदर और रोमांचक फिल्म है।  जिसमें एक पारिवारिक कहानी है। आपका परिवार इस फिल्म को देख सकता है। यह एक दिल को छू जाने  वाली फिल्म है। 

इसे भी पढ़े :-2023 Year Ending: एक्शन फिल्मों ने किया 2023 मे राज, जाने इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कमाई!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment