Hero Xoom 160 स्कूटर अब हौंडा को टक्कर देने आ रही नए फीचर्स के साथ, लुक से मचाया धमाल !

हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की Hero Motocorp ने Honda के स्कूटर को  टक्कर देने के लिए अपना एक नई स्कूटर को लांच किया है। जिसका नाम Hero Xoom 160 Adventure है। यह स्कूटर इन दिनों काफी चर्चाओं में बना है। हीरो की इस स्कूटर को लोग लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। हीरो की इस स्कूटर का एक तस्वीर भी सामने आई है। यह स्कूटर एक फ्लैगशिप स्कूटर और इसमें काफी नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है ,  शानदार फीचर भी दिया गया  हीरो की इस  Hero Xoom 160 Adventure   स्कूटर में , और इस स्कूटर जल्द ही मार्किट में लांच किया जायेगा।

Telegram Group Join Now

Hero

फेमस हीरो कंपनी की बाइक स्कूटर ने इस बार  फिर से एक नई एडवेंचर स्कूटर को लांच करने जा रही है। जिसे देखकर लोग  हुए इसके दीवाने।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की  हौंडा  कंपनी ने हाल ही में  एक्स-एडीवी और एसआर जीटी पेश किया गया है। और यह बाइक स्कूटर काफी ज्यादा फेमस रही है , और इन सबको देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने एक नई स्कूटर को लांच करने जा रही है ,जो की हौंडा को टककर देने वाली है, हीरो की यह Hero Xoom 160 adv  बाइक  है।

Hero Xoom 160 Features

हीरो की इस मोटोकॉर्प की फीचर्स  की बात करे तो ,इस स्कूटर  में काफी तगड़ी फीचर्स दिया गया है।  Hero Xoom 160 adv में  इसमें नेविगेशन, कॉल और एसएमएस अलर्ट, म्यूजिक, राइडर टेलीमैटिक्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल कंसोल शामिल होगा। और यह स्कूटर काफी तगड़ी होने वाली है।

Hero Xoom 160  Specification

हीरो मोटोकॉर्प की इस स्कूटर की बाइक की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस बाइक का स्पसिफिकेशन काफी तगड़ा दिया गया है। इसमें Self System स्टार्टअप और स्टॉर्टडाउन का बटन दिया गया है। इसमें किक का ऑप्शन नहीं दया , ड्यूल चैम्बर LED headlight, split LED taillights, कर्व टायर्स एंड keyless  फीचर्स और स्मार्ट key भी दिया गया है और इस स्कूटर में बड़ी विंडस्क्रीन और अंडर स्टोरेज के साथ रिमोट बूट  ओप्पनिंग  भी दिया गया है , जो काफी शानदार स्पेसिफिकेशन है। और  स्कूटर को अमेरिका  जैसे बड़ी शहरो में भी लांच किया जायेगा।

Hero Xoom 160 Engine

-Hero Xoom

हीरो की यह स्कूटर Hero Xoom 160 Adv एक 4V स्कूटर है। इस स्कूटर में 163CC का एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड चार वाल्ब मोटर 8,500 RPM  पर 16.6 BHP और 6,500 RPM पर 14.6 NM पीक टॉर्क पैदा करता है, और इस स्कूटर में 5 गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। हलाकि इसमें गियर सिस्टम को बहार निकल दिया और एक्सेलेटर में जोड़ा  गया है। यह स्कूटर CVT यूनिट के साथ मिलकर लगभग 15 bhp और 14 Nm का उत्पादन कर सकता है।

Launch Date

हीरो की इस बाइक Hero Xoom 160  एडवेंचर की लांच की बात करे तो इस स्कूटर की लांच डेट (मार्च  2024 ) को इस स्कूटर को भारत  में लांच किया जायेगा, जिससे इसके  फैंस इस हीरो की Hero Xoom 160 Adventure स्कूटर को परचेस कर सकेंगे। 

Price

हीरो की इस Hero Xoom 160 Adv स्कूटर की प्राइस की बात करे तो इस की  स्कूटर की प्राइस  1.45  लाख रूपए शोरूम प्राइस है।ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ Maruti की ये Fronx SUV मार्केट में बवाल मचा देगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment