Anurag Kashyap बोले दिल को छू देने वाली फिल्म 12th fail !

12th fail: anurag kashyapने कहा इन दिनों विक्रांत मेसी और मेधा शंकर अपनी फिल्म 12th fail को लेकर जो की काफी चर्चाओं में बने है। और काफी स्टार ने इस फिल्म के ऊपर बाते की है। अनुराग कश्यप ने इस फिल्म को लेकर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर बात करते हुवे इस फिल्म की काफी तारीफे की है। और अनुराग कश्यप ने इस फिल्म को काफी बेहतरीन कहा है।

Telegram Group Join Now

12th fail film

यह एक अच्छी फिल्म है, इस फिल्म 12वी फ़ैल के डायरेक्टर विनोद चोपड़ा जी है। और यह फिल्म “12वी फ़ैल” एक IPS ऑफिसर के बारे में बताया गया है। जो कि किन किन हालातो से गुजरा है। आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी के जीवन पर आधारित है। और अपना सपना साकार करते है।

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में मेधा संकर और और विक्रांत मेस्सी ने अपना किरदार निभाया है। और यह फिल्म 12th fail बहुत सी भषाओ में “हिंदी मलयालम तमिल तेलगु कन्नड़ ” में रिलीज़ है । और यह फिल्म लोगो काफी पसंद आई है। और फैंस ने भी इनकी खूब मिलकर तारीफ की है। फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ हुई है।

Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप ने इस फिल्म 12th fail के बारे में बताया जो की इस समय काफी चर्चाओं में बनी है। और यह फिल्म काफी बेहतरीन बताया जा रहा है। और इस फिल्म के “12th fail” के डायरेक्टर विनोद चोपड़ा है ,और यह एक बेहतरीन डायरेक्टर है। विनोद चोपड़ा ने बहुत सी फिल्मे बनाई है, और इनकी काफी हद तक फिल्मे अच्छी रहती है। और इनकी फिल्मो को काफी पसंद करते है। और लोगो का मानना है। की ये एक बेहतरीन फिल्मे बनाते है। जिसके कारण ये काफी ज्यादा फेमस रहते है, अपनी फिल्मो से। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 12th fail को लेकर एक लम्बी चौड़ी एक लिस्ट बनाई है। और शेयर भी किया है।

Cast and Crew

इस फिल्म में 12th fail में काफी लोगो ने अपना किरदार निभाया है। इसमें विक्रांत मेस्सी (मनोज शर्मा) और मेधा संकर (श्रद्धा जोशी )के रूप मे अपना किरदार अदा किया है।और बहुत से एक्टर ने अपना किरदार निभाया है। और सभी लोगो को विक्रांत मेस्सी और मेधा संकर की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है। कलाकारो ने भी खूब मेहनत की है इस फिल्म में। और यह एक बेहतरीन फिल्म है। जो लोगो द्वारा बताई जा रही है।

ओटीटी पर रिलीज़

इस फिल्म को 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया गया है। और यह फिल्म सिनेमा घरो में तहलका मचाई थी। और अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने को बताया जा रहा है। या फिल्म डिज्नेप प्लस हॉटस्टार जैसे बड़े प्लेट फॉर्म पर रिलीज़ होगी।

विक्रांत मेस्सी

विक्रांत मेस्सी एक जाने मने कलाकार है। जो अपनी फिल्म से लोगो के दिलो पर राज करते है। विक्रांत मेसी का जन्म 3 अप्रैल 1987 में महाराष्ट्र में हुआ था। और ये पड़ने में काफी तेज़ थे।उन्होंने अपनी कर्रियर की सुरुवात फिल्म “लूटेरा ” से की थी, जिसके बाद लोगो को इनका किरदर पसंद आया था। और उसके बाद उन्होंने काफी फिल्मो में काम किया। जिससे लोग इनको चाहने लगे।

उन्होंने “मिर्ज़ापुर” सेरीजो में काम किया और इनकी काफी बेहतरीन सीरीज रही है। और लोगो ने काफी पसंद किया। और उन्होंने 2023 में एक फिल्म (12th fail) बनाई जो लोगो को काफी अच्छी लगी है। और यह फिल्म सिनेमा घरो में धमाल मचाई है। और इस फिल्म को लोग आज भी देखने को पसंद कर रहे है। और इस फिल्म को लेकर लोग आज भी चर्चा कर रहे है। और यह फिल्म दिल को छू देने वाली सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।और इसी तरह की ताज़ा न्यूज के लिए Thetazanews24 से जुड़े रहिए|

इसे भी पढ़े :-http://Merry Christmas: विजापति सेतु के साथ कटरीना की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हुई ढेर !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment