Deepika Ranveer:दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में किया खुलासा, बोली मै मां बनने वाली हु?

Deepika Ranveer:हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है,बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बेस्ट कपल है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ये सितारे हमेसा चर्चाओं के विसय में बने रहते है। दीपिका  पादुकोण बॉलीवुड फिल्म की सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाली एक्ट्रेस है। और ये एक्ट्रेस सभी के दिलो में राज करती है अपनी फिल्म से।

Telegram Group Join Now

Deepika Ranveer फ्यूचर प्लानिंग

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है की वह अपनी फ्यूचर के बारे में प्लान कर रही है। और वह अपने बच्चे के बारे में  सोच रही है। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में कहा मुझे और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद है। जहाँ सभी एक्ट्रेस के घर  बच्चें के किलकारियां गूँज रही है। वही दीपिका पादुकोण अपने लिए बच्चे फ्यूचर के बारे में प्लान कर रही है। और वही फैंस भी काफी उत्सुक दीपिका  पादुकोण और रणवीर सिंह के बच्चे को देखने लिए।और दीपिका पादुकोण ने  कहाँ अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में  बोला। और यह बात सुन कर फैंस काफी खुस हुवे।   

Deepika Ranveer ने बोला हमे बच्चे पसंद है

दीपिका पादुकोण ने कहाँ मुझे और रणवीर को बच्चे पसंद है। दीपिका ने कहा इस साल मैं और रणवीर अपने लिए बेबी  प्लान करेंगे और उस  दिन का हम बेसब्र से इंतज़ार कर रहे है। “जब अपना परिवार शुरू “करेंगे  दीपिका और रणवीर की शादी 14 नवंबर  2018 को इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में इनकी शादी हुए थी। और इनकी शादी को लग भग 5 साल से ज्यादा हो चूका है। और रणवीर और दीपिका इस साल बच्चे के बारे में सोच रही  है।    

दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्रीज के बारे में कहाँ

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में  बॉलीवुड  फिल्म इंडस्ट्रीज के बारे में कहाँ यहाँ  फेमस होना और पैसे कामना आसान है लकिन दीपिका पादुकोण को घर में कोइ सेलेब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता है। और सब उन्हें सेलेब्रिटी से भी ज्यादा प्यार करते है। और उनके पति  रणवीर को काफी सम्मान देते है। 

दीपिका पादुकोण कैसे करेंगी अपने बच्चे की परवरिश

दीपिका ने अपने बच्चे के परवरिश के बारे में बात करते हुए कहा की , जब में अपने दोस्तों और  बहन से मिलती हु तब वे लोग कहते है ,की तुम जरा सा भी नहीं बदली हो और तुम एक बड़ी बहन और अच्छी दोस्त भी हो और तुम्हारे अंदर बिलकुल भी बदलाव नहीं देखा गया है। तुम हमेसा एकदम नार्मल रहती हो।और मैं भी अपने बच्चे को ऐसा ही परवरिश दूंगी की वे हमेसा सभी से जुड़ा रहे और उसके अंदर घमण्ड जरा भी ना रहे।  

दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म इस एक्टर के साथ थी

  दीपिका पादुकोण बॉलीवुड फिल्म फाइटर में ह्रितिक रोशन के  साथ नजर आएँगी और ह्रितिक रोशन  दीपिका पादुकोण की यह पहली फिल्म है। और इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है। यह काफी मशहूर डायरेक्टर जो फिल्म से जाने जाते है। और यह बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर है। सिद्धार्थ आनंद की (फाइटर) फिल्म 25 जनवरी को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी। सिद्धार्थ आनंद ने काफी तगड़ी फिल्म ” पठान ,वॉर बैंग बैंग” जैसे बड़ी फिल्मे बनाइ है। और इनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है।  की बजट 250 करोड़ है। और इस फिल्म में बहुत से अभिनेताओं ने काम किया है।  

दीपिका पादुकोण

बालीवूड फिल्म इंडस्ट्रीज के दिलो पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण एक फेमस एक्ट्रेस है दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 कोपेनहेगन डेनमार्क में हुआ था।  पिता  नाम प्रकाश पादुकोण है। और माता का नाम उज्जवला है। और इनकी एक छोटी बहन  जिसका नाम अनिशा पादुकोण है। दीपिका ने अपनी मेहनत और लगन से अपनी पहचान  बॉलीवुड में बनाई है।  उनका नाम टॉप अभिनेत्रियों के लिस्ट में रखा गया है। दीपिका पादुकोणे एक फैशन मॉडल भी है। दीपिका पादुकोण एक बैकग्राउंड डांसर भी रह चुकी है। और इसके बाद ये अपना कर्रियर की सुरुवात 2006 में कन्नड़ फिल्म से की थी बाद में उन्होंने बुलवुड फिल्म “ओम  शांति ओम” से की थी। और ये फिल्म लोगो को काफी ज्यादा पसंद आया है। फिर इस फिल्म के बाद एक से  बढ़कर एक फिल्म बनए  जो काफी ज्यादा फेमस होने लगी है। और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने लगे  और लोग काफी ज्यादा पसंद करते है ये अपनी फिल्म में काफी ज्यादा मेहनत करती है। जिससे लोगो के दिलो पर राज करती है।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |  

इसे भी पढ़े :-Car Discount:नए साल के मौके पर इस कंपनी की कारों पर मिलेगा ₹4.20 लाख का डिस्काउंट,देखे कार लिस्ट !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment