Scorpio और Innova का खेल ख़त्म Renault की सबसे सस्ती 7 सीटर कार, जाने खतरनाक माइलेज दमदार फीचर्स

Renault : रीनॉल्ट ने अपने सबसे सस्ती और अंडवान्स फीचर्स के साथ लांच करने वाली है एक दमदार 7 सीटर कार ,जिसको देखने के बाद आप सभी 7 सीटर कार जैसे एर्टिगा ,इन्नोवा को भूल जायेंगे , हम आपको बता दे की रीनॉल्ट कंपनी  की कार Dacia Jogger की बात कर रहे है , इस कार में बहुत से एडवांस फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक वाली यह कार है। इस  कार में गजब की फैसिलिटी देखने को मिलेगा.

जैसा आप लोग चाहते है सभी कार में ,और यह कार इन दिनों खूब वायरल हो रही है , रीनॉल्ट की इस कार को लेने फैंस काफी बेसब्री  इंतज़ार कर रहे है , यदि आप एक बेहतरीन 7 सीटर कार को लेने के लिए सोच रहे है तो रीनॉल्ट की यह कार आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन रहेगा , आइये रीनॉल्ट की इस कार की डिटेल्स के बारे में जानते है।

Renault Dacia Jogger Features

रीनॉल्ट की इस कार की फीचर्स की बात करे तो  इस कार में फीचर्स देखकर आपके होश उड़ जायेंगे , डिजिटल डिस्प्ले के  धाशु इंटीरियर देखने को मिलेगा आपको ,और फ्रंट और रियर ब्रेक की बात करे तो फ्रंट और रियर में वेन्टीलेटेड डिस्क ब्रेक दिया गया है ,ओवर स्पीडिंग अलर्ट, डीएलआरएस (डे टाइम रनिंगलाइट सिस्टम) के साथ आटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल सिस्टम , फ्रंट और रियर सस्पेंशन में पेंटलिंक सस्पेंशन का यूज़ किया गया है , और भी बहुत से एडवांस फीचर्स देखने को मिलेगा आपको रीनॉल्ट की Dacia Jogger की कार में।

Dacia Jogger Specification

-Renault

इस कार की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस कार में एडवांस और दमदार स्पेसिफिकेशन दिया गया है ,  इस कार में आपको 4 सिलिंडर  के साथ 160 लीटर का बूट स्पेस देखने को मिलेगा और इस कार में एसओएस बटन , आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम , एलाय व्हील्स , ओवरहीटिंग लाइट  और टर्बो चार्जिंग के साथ ड्यूल चैनल एबीएस आटोमेटिक ड्राइवर एडजेस्टबल शीट दिया गया है ,यह एक बेहतरीन के साथ दमदार एसयूवी है ,इसमें लेदर इंटीरियर का यूज़ किया गया है , जो इस कार को प्रीमियम लुक देता है।

Dacia Jogger Engine

इस कार की इंजन की बात करे तो इस कार में पावरफुल इंजन के साथ 3 सिलिंडर ,4 वाल्व ,4 स्ट्रोक के साथ इंजन आयल लिक्विड दिया गया है , और इस कार की  इंजन का पावर 109 हॉर्स पावर उत्पन्न कर देता है , और इस कार में 6 गियर स्पीड मैनुअल दिया गया है ,और इस कार में 1.5 लीटर का इंजन आयल दिया गया है , जो की रीनॉल्ट की इस कार को बेहतरीन बनता है।

Dacia Jogger Mileage

इस कार की माइलेज की बात करे तो इस कार की माइलेज 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज निकाल कर आपको देगा , और इस कार की फ्यूल टैंक की बात करे तो इस कार की फ्यूल तन 35 लीटर की बड़ी टंकी देखने को मिलेगा आपको इस कार में।

Dacia Jogger Price

इस कार की प्राइस की बात करे तो इस कार की प्राइस रीनॉल्ट कंपनी ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है , लकिन इस कार को जल्द मार्किट में लांच किया जायेगा। जसिके बाद आप कोइ भी रीनॉल्ट की शोरूम से जाकर इस कार Dacia Jogger को खरीद सकते है|

इसे भी पढ़े :-Honda की प्रीमियम फीचर्स और शार्प लुक वाला स्कूटर देगा स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर ,जाने सिर्फ इतने में

Leave a Comment

देखे