Bollywood Upcoming Film 2024 :25 साल बाद फिल्म में एक साथ नजर आएंगे ये एक्टर,पैरामिलिट्री ट्रेनिंग के साथ!

bollywood upcoming film 2024: हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है।बॉलीवुड फिल्म  के दबंग कहे जाने वाले  सुपरस्टार अभिनेता  सलमान खान ने अपनी नई फिल्म के लिए काफी मेहनत और तैयारी कर रहे है। बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान भारत के लोगो के दिलो पर अपनी फिल्म से राज करते है। सलमान खान ने काफी लोगो की मदद किया और काफी  लोगो की जरुरते भी पूरी करते है। हेलो दोस्तों आइये सलमान खान की फिल्म द बुल के बारे में बात करते है।

Telegram Group Join Now

bollywood upcoming film 2024 बॉलीवुड फिल्म द बुल

बॉलीवुड फिल्म द बुल  हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान खास तैयारियां कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्टर  फिल्म शेरशाह के निर्देशक विष्णु वर्धन जी द बुल को बनाएंगे । पिछले साल 29 दिसंबर को इस फिल्म को सिने घरो में रिलीज़ किया जायेगा । उसके बाद यह फिल्म  को  फरवरी  से इसकी शूटिंग तैयारी  करने की योजनाएं हैं। सलमान खान ने अलग-अलग शारीरिक तैयारियों के साथ मुंबई में इसके लिए पैरामिलिट्री ट्रेनिंग भी ले रहे है। और इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पे शेयर किया है, और काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। और सलमान खान की यह फिल्म देखने की काफी ज्यादा रुचि है लोगो में,  प्रोडूसर  कहना की फिल्म पहले किसी दूसरे निर्माण हाउस के बैनर और अभिनेता शाहिद कपूर के साथ बननी थी। हालांकि, बाद में यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के हाथों में  आई और इसे अब वह सलमान के साथ बना रहे हैं।  चली गई और प्रोडूसर का कहना है की अब यह फिल्म द बुल सलमान खान के साथ बनेगी और बड़े पर्दो पर यह फिल्म रिलीज़ होगी। कारण जोहर ने “द बुल” फिल्म के लिए एक टीम भी तैयार किया है। जिससे यह फिल्म काफी अच्छी बने और लोगो के दिलो पर राज करे। डायरेक्टर का कहना है की यह फिल्म द बुल एक सच्ची घटना पर अधारित फिल्म है।

द बुल फिल्म  की टीम द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, यह फिल्म सच्ची घटना  पर आधारित है और इस फिल्म में सलमान खान एक अर्धसैनिक के अधिकारी के रूप अपनी  भूमिका में निभाएंगे । “फिल्म 3 नवंबर, 1988 को माले, मालदीव में हुए आतंकवादी हमलों की दर्दनाक घटनाओं पर आधारित है , जिसे स्थानीय रूप से बड़ी मशीन गन बम विस्फोटक (गुरुवार) इस दिन  के रूप में जाना जाता है। जो लोगो के दिलो में दहसक फैला देने वाली एक सच्ची  घटना है।  इस घटना के बारे में लोग आज भी बात करते है। और लोगो के रोंगटे भी खड़े हो जाते है। 

बॉलीवुड में प्रमुख करीबी रिश्ता रखने  के बावजूद, अभिनेता सलमान खान और निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने कभी भी एक   फिल्म के लिए  काफी ज्यादा  लम्बी टीम नहीं बनाई है। जबकि करण के निर्देशक  में बनी पहली फिल्म, कुछ कुछ होता है (1998) में सलमान ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी,फिर फिल्म के  बाद उन्होंने कभी भी किसी भी फिल्म  में एक साथ काम नहीं किया। हालांकि सलमान खान और कारण जोहर का  बंधन मजबूत बना हुआ है. और सलमान खान कारण जोहर के शो कॉफ़ी विद करण में भी नज़र आ चुके हैं।

 सलमान खान और करण जौहर  25 साल  के बाद  करण जौहर की  फिल्म “द बुल” में  सहयोग करने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक टाइगर 3 अभिनेता है, जो शेरशाह के निर्देशक विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा यह फिल्म बनाई जाएगी। और लोगो का कहना है , बड़े दिनों के बाद सलमान खान इनकी फिल्मो में नजर आएंगे।

फिल्म में काम करने वाले कुछ लोकप्रिय अभिनेता

द बुल फील के डायरेक्टर (VISHNU VARADHAN) विष्णु वर्धन एक लोकप्रिय अभिनेता और निर्देशक हैं। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित नवीनतम फिल्म द बुल है। नवीनतम फिल्म जिसमें विष्णु वर्धन ने अभिनय किया है। और इस फिल्म के एक्टर( SALMAN KHAN )  ‘मैंने प्यार किया’ में अपने रोमांटिक अभिनय के बाद तुरंत लोकप्रिय हो गए। तब से उन्होंने हम दिल दे चुके सनम, तेरे जैसी कई सफल फिल्में की हैं। नाम, मुझसे शादी करोगी, नो एंट्री, पार्टनर, वांटेड और दबंग। अब तक वह 80 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। सलमान खान को अक्सर कई विवादों और प्रेम संबंधों के लिए बॉलीवुड के रूप में टैग किया जाता है।इस फिल्म (द बुल )के प्रोडूसर (KARAN JOHAR) है, करण जौहर, को लोग  (KJO ) के नाम से भी जाना जाता है, और ये एक भारतीय फिल्म निर्देशक, screenwriter, costume designer, actor and television जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। वह हीरू जौहर और प्रशंसित निर्माता यश जौहर के बेटे हैं। और ये हमेषा अपनी फिल्म से जाने जाते है।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |

इसे भी पढ़े :-Bade Miyan Chote Miyan:एक बार फिर से ला रहे है “बड़े मिया तो बड़े मिया छोटे मिया सुबहानअल्लाह”अक्षय-टाइगर,जारी किया वीडियो!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment