Bollywood Film Industries:अभिनेता आमिर  खान की बेटी की शादी को लेकर शुर्कियो में बने हुए है!

Bollywood Film Industries amir khan doughter wedding: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के अभीनेता आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चाओं  में बनी हुई हैं। इरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इरा खान के वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुका हैं। वहीं अब इरा की शादी से जुड़ी कई खबरे भी सामने आ रहे है। इरा की शादी में बहुत से सेलेब्रटी नजर आएंगे और ये शादी काफी ज्यादा बेहतरीन शादी होनी वाली है। और फैंस का कहना है, की इस शादी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी में  900 से ज्यादा मेहमान होंगे शामिल और काफी ज्यादा सेलेब्रटी को नेवता मिला है। हम आपको बता दे की आमिर खान  की बेटी की शादी बॉलीवुड के जाने मने स्टार सलमान के घर पर होगा। आइरा खान 3 जनवरी के दिन नुपुर शिखरे संग रजिस्ट्रार मैरिज से शादी  करने वाली हैं।  और इसके बाद, 8 जनवरी के दिन वह उदयपुर में पूरे रीति रिवाजों के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी और अपने सभी रिलेशन के साथ शादी करेंगे। अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान की आज (3 जनवरी 2024) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। और इनको काफी अच्छे अच्छे कमेंट करते है। और शादी में शरीफ हो रहे है सभी एक्ट्रेस।

Telegram Group Join Now

नूपुर शिखरे नुपुर शिखरे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। और जो काफी सेलिब्रिटी के फिटनेस बनाये रखते है। इनके जिम में काफी सेलेब्रटी आते है। नुपुर का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को पुणे में हुआ था। और  साल 2020 में नुपुर की इरा से फिटनेस ट्रेनर से  पहली बार मुलाकात हुई। समय के साथ दोनों एकदूसरे के करीब आते चले गए और फिर नवंबर 2022 में नुपुर ने एक इवेंट के दौरान इरा को शादी के लिए प्रपोज किया। जिससे इरा शादी के लिए तैयार हो गए। इरा ने अपने पिता आमिर खान से इस नूपुर शिखरे से शादी करने के लिए बात की और  वे तैयार हो

Bollywood Film Industries:आमिर ने दिया  सलमान खान को न्योता

रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की बेटी के  शादी  में सिर्फ खान और शिखरे परिवार के करीबी लोग ही शामिल होंगे यह एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बट कही गए है वहीं  आमिर ने  सलमान खान  को  खास दावत दिया और बोले की पूरी फॅमिली के साथ आना है  बॉलीवुड सेलेब्स के मुताबिक यह 13 जनवरी के दिन जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित होने वाली रिसेप्शन पार्टी में करेंगे। आमिर खान की बेटी को आशीर्वाद देने कौनकौन पहुंचेगा इसकी इसके बारे में जल्द ही आपको बताया जायेगा।  लेकिन, बीते दिन आमिर खान को सायरा बानो और सलमान खान के घर के बाहर देखा गया है।

हम आपको बता दें कि इरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पहले पत्नी किरण राव सहित उनके  परिवार से काफी लोग  शामिल  होंगे इस शादी में। आमिर  के भांजे और अभिनेता  इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल होंगे इससे कुछ महीने पहले सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने इटली में आयरा खान को प्रपोज भी किया था, जिसके बाद दोनों कुछ समय तक एक  दूसरे को डेटिंग भी करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले इरा खान और नूपुर शिखरे हैं।

Bollywood Film Industries amir khan doughter वेडिंग डिटेल्स

खबरों के मुताबिक हम आपको बता दे की आमिर खान की बेटी इरा और नुपुर 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। और ये दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले है, और इसके बाद इरा और नुपुर मुंबई के बांद्रा आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में शादी करने वाले है। यह शादी काफी धूम धाम से होगीलोगो का कहना है की इरा खान की शादी महारास्ट्रियन रीती रिवाज़ से होगी, आमिर खान ने  बेटी इरा की शादी के बाद दो पार्टी रखी है। आमिर खान ने एक पार्टी दिल्ली में राखी है और दुसरती पार्टी जयपुर में राखी है। और इस पार्टी में बहुत से सेलेब्रटी आएंगे। 

आमिर खान ने नूपुर के बारे में कहाँ

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा नूपुर के बारे में बात करते हुए कहा था, इरा ने जो लड़का चुना उसका नाम नूपुर है। हम सब उसे पोपॉय  बुलाते हैं, और नूपुर की बॉडी पोपॉय जैसी है और इरा जब डिप्रेशन में थी तब नूपुर उसके साथ खड़ा था। नूपुर बहुत अच्छा लड़का है।  आमिर  खान का कहना है की नूपुर ने एक अच्छा लड़का चुना है। इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |

इसे भी पढ़े :-Bigg Boss 17 News: अनुराग ने कहा मुनव्वर को नामर्द और किया रोस्ट, जाने किसे बताया बिग बॉस 17 का विनर!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment