Bollywood Best Couple:विक्की, कैटरीना हाथों में हाथ डाले नए साल की छुट्टियों के लिए रवाना!

Bollywood Best Couple: हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है। हम आपको बता दे की मुंबई, 31 दिसंबर  बॉलीवुड जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए  एयरपोर्ट पर  रवाना होते हुवे देखा गया।  विक्की कौशल  और  कैटरीना कैफ ने  अपने फॉलोवर्स को नए साल की  हार्दिक शुभकामनाएं भी दी।

Telegram Group Join Now

  बॉलीवुड जोड़ी को मुंबई, 31 दिसंबर (आईएएनएस)।कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को नए साल को  सेलिब्रेट करने  के लिए हुए एयरपोर्ट पर रवाना होते  देखा गया। उन्होंने अपने दर्सको  को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी। यह बेस्ट कपल नए साल का जश्न एक साथ मनाएगा। कैटरीना ने सफेद शर्ट, काली ट्राउजर और काला ओवरकोट पहने थी। और वही धूप के चश्मे और बूट्स के साथ अपने मैचिंग कपडे को पूरा किया और कैटरीना कैफ काफी गॉर्जियस दिख रही थी। दूसरी ओर विक्की काली टी शर्ट, मैचिंग डेनिम जींस और ग्रे जैकेट में बेहद हैंडसम और काफी अच्छे  लग रहे थे। उन्होंने अपने टोपी और धूप के चश्मे के साथ पहनावे को पूरा किया है।

Bollywood Best Couple:दोनों लोग नए साल में जश्न मानाने निकले

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने पपराजी के लिए पोज दिया और सभी को  नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। ये दोनों लवबर्ड्स ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए अपनी प्यारी मुस्कान भी शेयर किया।  उनके एयरपोर्ट  का वीडियो कुछ ही समय में काफी जयदा वायरल हो है , सभी लोगो  ने इस  बेस्ट कपल के लिए कमेंट में काफी अच्छे कमेंट कर रहे है। और दूसरी तरफ प्यार बरसाना शुरू कर दिया है ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  के जोड़ी को एयरपोर्ट पर देखकर एक यूजर ने लिखा, “बेस्ट कपल”, जबकि दूसरे ने कहा, “मुझे लग रहा है कि कैट प्रेग्नेंट हैं”। एक फॉलोवर्स  ने कमेंट में  लिखा, “बॉस लेडी”। विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा में एक पारंपरिक हिंदू रीती रिवाज़ से  शादी के बंधन में बंधे थे। और  बहुत बड़े बड़े सितारे और प्रोडूसर भी विक्की और कटरीना के शादी में आये थे।  विक्की को शारुखान की फिल्म डंकी में देखा गया है जिसमे शाहरुखान मुख्या भूमिका में है। विक्की को शरूखान की फिल्म में काफी अच्छा परफॉर्मेंस मिला है। और लोगो ने इनके किरदार को पसंद भी  किया है। और विक्की कौषल  की  अगली फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ और ‘छावा’ पाइपलाइन में हैं। कैटरीना को पिछली बार सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में जोया के किरदार निभाते हुए देखा गया है। अब उनकी झोली में ‘मेरी क्रिसमस’ भी  है। और इनकी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना के साथ विजय सेतुपति  भी हैं। और इनका पहला फिल्म है विजय सेतुपति के साथ  .

Vickey Kaushal

हम बता दे की बहुत से  हिट फिल्मों में काम कर चुके है।  भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने मने  अभिनेता और मॉडल विक्की कौशल जो अपने फिल्म से लोगो के दिलो पर राज करते है। विक्की  कौशल  का जन्म 16  मई 1988 में महाराष्ट्र में  ब्राह्मण परिवार में हुआ था। विक्की कौशल ने  अपने कर्रियर सुरुवात फिल्म मसान से की थी। विक्की  कौशल को बचपन से ही  फिल्म देखने और क्रिकेट खेलने का बड़ा सौख था।  फिल्म मसान में से लोग इनको काफी पसंद करने लगे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। विक्की कौशल अपने फिल्म से लोगो के दिलो में राज करते है। 2019 में फिल्म (Uri The Surgical Strike )लोगो इस फिल्म को देखने के बाद काफी ज्यादा पसंद किया विक्की कौशल को और ये काफी ज्यादा फेमस होने लगे।

Katrina Kaif

कटरीना कैफ का जन्म  16 जुलाई 1983 में होन्ग कोंग में हुआ था। और उनके पिता का नाम मोहम्मद कैफ है और इनके पिता भारत के कश्मीर के रहने वाले है। और अपने बिज़नेस के कारण होन्ग कोंग में रहते थे। और इनका जन्म इसलिए होन्ग कोंग में हुआ था। कटरीना कैफ ने लंदन में मॉडलिंग किया  है।2003 वर्ष के दौरान इंडियन फैशन वीक में कैटरीना ने रैंप वॉक किया था। कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपने कर्रियर की सुरुवात फिल्म 2004 में  ( बूम ) से की थी। और ये फिल्म को लोग काफी पसदं किया है। और इस फिल्म के बाद लोगो को काफी पसंद आया इनका किरदार और ये पीछे मूड कर कभी नहीं देखा।और  इन्होने एक से बढ़कर फिल्म किया, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लगी। कटरीना कैफ काफी ज्यादा फेमस एक्ट्रेस है। और अपनी अदा से  लोगो के दिलो पर राज करती है| इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |

इसे भी पढ़े :-Top Actress 2023:इन हीरोइनों ने किया बॉक्स ऑफिस पर राज, अपने भरोसे कई फिल्म हिट कराई!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment