bhuvan bam girlfriend: जानिए भुवन बाम की 15 साल पुरानी गर्लफ्रेंड के बारे मे ।

bhuvan bam girlfriend :जी हाँ दोस्तों आप सभी भुवन बाम को तो जानते ही होंगे इस समय उन्हे किसी के पहचान की कोई जरूरत नहीं है। वह यू ट्यूब के विडिओ से लेकर आज वह बॉलीवुड सेलेब्स बन चुके है। और फिलहाल मे अपने 11 करोड़ के घर लेने की वजह से वह सुर्खियों मे बने है। लेकिन साथ ही मे हर कोई उनके निजी जिंदगी गर्ल फ्रेंड के बारे मे जानना चाहते हैं। तो आज हम उनकी गर्लफ्रेंड के बारे मे बात करेंगे जिसके लिए आप लास्ट तक बने रहिए।

Telegram Group Join Now


bhuvan bam girlfriend :भुवन 15 साल से हैं एक ही रीलैशन्शिप मे:

bhuvan bam girlfriend: दोस्तों आज के इस डिजिटल दुनिया या कह सकते हैं की इस सोशल मीडिया के दुनिया मे हर कोई ऑनलाइन डेटिंग करने मे लगे हुए हैं और रोज ब्रैकप हो रहे हैं। लेकिन कहते हैं की जब प्यार सच्चा हो तो दूरी और समय माएने नहीं रखते हैं। ऐसे ही कुछ हमारे कॉमेडियन भुवन बाम की कहानी है। जिसके पास पैसा और नाम आने के बाद भी वह आज अपने स्कूल के दिनों के गर्लफ्रेंड(bhuvan bam girlfriend) के साथ रीलैशन्शिप मे हैं।

bhuvan bam girlfriend

भुवन अपने निजी जीवन को निजी रखना चाहते हैं इसीलिए कभी भी वह अपने फॅमिली और पर्सनल लाइफ के बारे मे कहीं खुलकर बात नहीं करते हैं। लेकिन सबको इतना पता है की उनकी गर्लफ्रेंड का नाम “अर्पिता भट्टाचार्य” है।
लेकिन हाल ही मे वह सोशल मीडिया के इंटरव्यू मे वह अपने गर्लफ्रेंड के बारे मे कुछ बाते की हैं। और कहा की मेरी गर्लफ्रेंड “मेरे साथ सब कुछ पारदर्शी रखती है वह मेरे जिंदगी मे कुछ भी हो रहा हो हमेस उप तो डेट रहती है। उसकी एक अलग जिंदगी है”।

सिद्धार्थ कनन के साथ भुवन ने अपने रीलैशन्शिप के बारे मे की खुलकर बात

– bhuvan bam girlfriend

वह अपने डैब्यू वेब सीरीज “ताज़ा खबर”जो की ओटीटी पे सफल होने के बाद वह सिद्धार्थ कनन के साथ वह अपने 15 साल के रीलैशन्शिप के बारे मे खुलकर बात की जब कनन ने भुवन से उनके गर्लफ्रेंड(bhuvan bam girlfriend) के बारे मे पूछा की आपके हिसाब से एक रीलैशन्शिप मे क्या जरूरी है , तो भुवन ने दो चीजों को महत्वपूर्ण बताया की वह है selfrespect और humlitiy ।

साथ ही मे कहा की जब वह एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हों तो उन्हे एक दूसरे के फीलिंग को समझने की कोसिस करनी चाहिए। भुवन बाम आगे बोलते हैं की “मैं एक ही रिश्ते मे पिछले 15 साल से रहा हूँ और मैंने बहुत चीजें सीखी हैं जैसे की सेल्फ रीस्पेक्ट बहुत जरूरी है और अपने ईगो को जीवन मे जरा साइड रखें क्योंकि आप जिसके होते हो ईगो के लिए कोई जगह नहीं होती। साथ मे सेल्फ रीस्पेक्ट भी बहुत जरूरी है”।


आगे इंटरव्यू मे भुवन ने यह भी शेयर की कैसे लोग जाने की वह उनके लिए सही पाटनर है या नहीं। उनके अनुसार जब दो लोग एक दूसरे ले लोवेस्ट फेज मे जीना सिख जाते हैं तो वह एक दूसरे के लिए सही पार्टनर हैं। भुवन बोलते हैं की
“जब आप डिसाइड करते हैं की आपको किसके साथ रहना हैं,जिस व्यक्ति के साथ सारा जीवन गुजारना है तो आप यूस व्यक्ति के साथ तब तक रहे जब तक आपका लोवेस्ट न जाए। अगर तब भी वह इंसान आपके साथ रहता है। अगर लोवेस्ट मे वो नाएं पार हो गई तो उसके बाद तो आप एक दूसरे के लिए ही हैं”।


bhuvan bam girlfriend: भुवन से शेयर की अपने गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो:

– bhuvan bam girlfriend

bhuvan bam girlfriend: फेमस कॉमेडियन और कंटेन्ट क्रीऐटर भुवन अपने गर्लफ्रेंड के साथ मुस्किल से एक फोटो शेयर की थी। लेकिन उनके नाम के बारे मे कुछ बताया नहीं था लेकिन सभी मीडिया के अनुसार माने तो उनके गर्लफ्रेंड का नाम अर्पिता भट्टाचार्य है। उनकी अलग से कोई भी फोटो सोशल मीडिया पे नहीं देखि गई हैं, वह सोशल मीडिया से बहुत दूर हैं उनकी गर्लफ्रेंड को यह सब बिल्कुल पसंद नहीं है इसी लिए वह इंटरनेट और मीडिया से दूर रहती हैं।

भुवन बाम

भुवन बाम एक फेमस यू ट्यूब क्रीऐटर है जिनका यू ट्यूब पे “bb ki vines” 26 मिलियन subscribers हैं और बढ़ती ही जा रही हैं इनकी फैन फोलविंग। इन्होंने 2015 मे इस यू ट्यूब चैनल को शुरुवात की थी। इसके बाद जब उन्हे पहचान मिलने लागि तभी वह 2021 मे वह अपना एक सीरीज ढिंढोरा लेकर आए जो की एक बहुत ही फेमस हुई और imdb के रिपोर्ट के अनुसार यह 2021 मे यह दूसरी हिट सीरीज साबित हुई थी।

इनके वीडियोज़ की खास बात यह है की वह उस वीडियोज़ से रिलेटेड हर किरदार खुद निभाते थे जीसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। उसके बाद वह शॉर्ट फिल्म प्लस माइनस , फिर बॉलीवुड मे डैब्यू सीरीज “ताज़ा खबर” के साथ 2023 मे किया था उसके बाद वह रफ़्ता-रफ़्ता सीरीज मे दिखे। उनको बहुत से अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है।


भुवन के माता-पिता

– bhuvan bam parents

भुवन का जन्म 22 जनवरी 1994 को बरोड़ा, गुजरात मे हुआ था। उनके पिता का नाम अवनीन्द्र बाम, माता का नाम पद्म बाम है। उनके पिता की कोरोना की वजह से 2021 मे मृत्यु हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार उनका एक भाई यमन बाम है जो एक पेशे से पायलट है।

और रिपोर्ट के अनुसार वह 7 अगस्त 2023 को साउथ दिल्ली ग्रेटर कैलाश मे उन्होंने 11 करोर का बंगलो लिया है। दोस्तों आपको बात दे की इन्हे लोग बीबी के नाम से जानते हैं। वह अपने स्कूल की पढ़ाई ग्रीन फील्ड्स,न्यू दिल्ली से की है। उनकी मा उन्हे कॉमर्स से बैच्लर डिग्री दिलाना चाहती थी लेकिन इनके काम मार्क्स के वजह से इनको अछि यूनिवर्सिटी मे अड्मिशन नहीं मिल पाया तब यह सहीद भागात सिंह कॉलेज, न्यू दिल्ली से हिस्ट्री मे बैच्लर डिग्री ली। इनको travelling और गिटार बजाने का बहुत सौख है।


करिअर की शुरुवात

वह 2014 मे फेस्बूक पे एक विडिओ अपलोड किया था जिसमे वह एक महिला से प्रश्न पुछ रहे है जिसके बेटे की मृत्यु कश्मीर मे बाढ़ के वजह से हो गई थी। यह विडिओ यूस समय पाकिस्तान मे हिट हो गई थी और इसी वजह से मोटिवेट होकर उसने अपना यू ट्यूब चैनल “bb ki vines” बनाई और अपना पहला विडिओ चखना इशू अपलोड किया और वह हर् किरदार स्वयं करता था। वह फिर शॉर्ट फिल्म प्लस माइनस 2018 मे किए । उसके बाद वह 2021 मे ढिंढोरा और रफ़्ता-रफ़्ता और 2023 मे “ताज़ा-खबर” किया जो सब हिट चली गईं।


उनको बहुत से अवॉर्ड भी मिले हैं:

उन्हे पहला अवॉर्ड 2016 मे “the most popular channel webtv asia अवॉर्ड उनके यू ट्यूब चैनल “bb ki vines” को मिला था। फिर 2017 मे गेम चेंजर का अवॉर्ड हिंदुस्तान टाइम्स की ओर से मिला था। 2019 मे उन्हे बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड फिल्मफेर की तरफ से मिला था। उसके बाद उन्हे एक के एक बाद अवॉर्ड मिलते गए।


भुवन के सोशल मीडिया

आपको हम बात दे की उनके हर सोशल अकाउंट मे लाखों फॉलोवर्स हैं।

  • यूट्यूब 26.3m
  • इंस्टाग्राम 17.4m
  • फेस्बूक 38.1k
  • ट्विटर 3.9m

Fact

  • भुवन बाम अपने चैनल बीबी की वाइन्स के नाम से जाने जाते हैं, और इनका नाम दुनिया के अमीर यू तुबर्स मे लिया जाता है इनकी कूल net worth है 122 करोड़।
  • भुवन ने अपने करिअर की शुरुवात दिलही के एक होटल मे लोकल सिंगर से की थी।
    भुवन ने पाकिस्तान के यू ट्यूब चैनल बेकार फिल्म्स से कॉलबरते भी किया था।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment