कौन Bhumi Pednekar कौन Samiksha Pednekar कन्फ़्युशन ही कन्फ़्युशन है पहचानना हुआ मुश्किल

Bhumi Pednekar: हैलो दोस्तों आज मैं आपको दो ऐसे बहनों के बारे मे बताने जा रहा हु जो जुड़वा न होते हुए भी जुड़वा दिख रही है । Bhumi Pednekar जो की बॉलीवुड के एक जानी मानी अभिनेत्रियों मे से एक है । वह और उनकी बहन अभी फिलहाल मे ही मुंबई एयरपोर्ट पर new year की छुट्टी पर दिखी । वहाँ उन दोनों बहनों को देखकर मीडिया वाले खुद उलझन मे आए गए की कौन Samiksha है और कौन Bhumi है ।

Telegram Group Join Now

वैसे तो Bhumi और उनकी छोटी बहन Samiksha दोनों को बहुत ही बार पार्टियों , शादियों मे देखा गया है लेकिन लोगों को कन्फ़्युशन तब हुआ जब बुधवार की रात को दोनों बहनों को मुंबई एयरपोर्ट पे देखा गया और लोग कन्फ़्युशन मे आए गए की कौन समीक्षा है और कौन भूमि है। दोनों मानो एक दूसरे की कॉर्बन कॉपी लग रही हो कई लोगों ने तो दोनों को जुड़वा बताया ।

कौन Samiksha कौन Bhumi

दोस्तों जब बुधवार के रात को paparazzo ने एक विडिओ शेयर की तब लोगों मे ज्यादा कन्फ़्युशन हो गया की लोग बोलने लगे “दो दो Bhumi pednekar” लेकिन ऐसा कुछ नहीं है हा दोनों बहने एक जैसी दिखती जरूर है । विडिओ मे जो व्हाइट कलर के टॉप मे दिख रही है वह Samiksha और जो ब्लैक टॉप मे Bhumi Pednekar है।

यहाँ तक की भूमि ने भी अपने इस विडिओ को देखकर एक लैफ्टर एमोजी शेयर की । लोगों ने कमेन्ट साझा करते हुए बोल की “क्या दोनों जुड़वा हैं”, और दूसरे ने बोल की “लगता है गलती से क्लोन डाउनलोड हो गया है” और किसी ने तो लिखा की “सैम तो सैम”, “पहली वाली को ही भूमि किसने किसने समझा”, एक ने तो कहा की इट्स ईजी “जिसको तिल है वह भूमि है”

दोस्तों आपको बात दे की Samiksha Pednekar हेरोइन या अभिनेत्री नहीं है बल्कि वह एक ऐकडेमिक Lawyer औरएंटेरपेनएउर है और उनके इंस्टाग्राम पे कूल 233000 फॉलोवर्स हैं ।

दोनों बहने ने PinkVilla पे इंटरव्यू मे कुछ खास बाते बतायीं

Bhumi Pednekar

जब उनसे पूछा गया की आप दोनों तो twins दिखती है तब भूमि ने हसते हुए बोला की “ऐसा काम Samiksha बहुत समय से कर रही है जब भी हम किसी शादी या पार्टी मे जाते है तो हम दोनों हमेशा साथ मे रहते है तो लोग जब पूछते हैं की आर यू twins तब Samiksha बोलती है “ya we are twins” लेकिन भूमि बोलती है ऐसा कुछ नहीं है हम दोनों twins नहीं हैं”।

जब Samiksha से पूछा गया की आप फिल्म मे क्यों नहीं आई जबकि आपकी बहन Bhumi इतनी बड़ी हेरोइन हैं?
Samiksha बोलती हैं की “मेरे को लॉ मे बहुत ही इंटेरेस्ट है और जैसा की मैं एक lawyer हु तो मैंने कभी और कुछ नहीं सोचा” समीक्षा भूमि के राज खोलती हुई कहती है “आपको शायद पता नहीं होगा कोई भी फॅमिली फंक्शन हो और उसमे भूमि अकेले डांस न करे वह भी “छैया छैया” गाने पर कोई भी पार्टी या शादी ईसके इस गाने पे डांस किए बिना खत्म नहीं हो सकता है और मै इनके पीछे बैक स्टेज डान्सर की तरह डांस करती हूँ”।

दोनों बहनों के बीच मे साढ़े तीन साल का डिफ्रन्ट हैं समीक्षा बताती है की मेरे फॅमिली मे कभी कोई फोर्स नहीं किया की तुम भी ऐक्ट्रिस बनो तुमहारी बड़ी बहन इतनी बड़ी हेरोइन है आगे बोल की ऐसा नहीं की मेरे को मूवी नहीं पसंद हैं मैं मूवी बहुत देखती हूँ वह भी भूमि के साथ”।

दोस्तों भाई बहन चाहे कोई बड़े घर के या फिर कोई गरीब घर की हो और उन दोनों के बीच लड़ाई न हो यह तो असंभव हैं ।
इस पर दोनों बहनों ने बोला की “जैसे सभी बहने लड़ती हैं हमारे बीच मे भी वैसे ही लड़ाइयाँ होती थी जैसे कभी रीमोट को लेकर “ भूमि बोलती है की “Samiksha अपने आप को कैसे control कर रही है यही जानती है क्योंकि यह एक फायर गर्ल है यह बहुत ही लड़ाकू विमान है”

भूमि शुरू से ही एक अच्छी बेटी है..

Samiksha Pednekar कहती है की भूमि शुरू से ही एक अच्छी बेटी है जब स्कूल के दिनों मे मॉम रिपोर्ट कार्ड के लिए जाती थी तो उनसे मैडम एक ही सवाल पूछती थी की दोनों को कैसे हैन्डल किया एक टॉपर और इन्टेलिजन्ट है और दूसरी तरफ Samiksha एक बैक बेंचर और फैल्यर हैं”।

दोस्तों लोग सही कहते है की जो बैक बेंचर होते हैं वही कुछ करके दिखते हैं ऐसा ही कुछ इन दोनों बहनों के साथ हुआ
भूमि बोलती है की “लोग हैरान हो गए थे की कई सब्जेक्ट मे फेल होने वाली लड़की जब टॉप लॉ स्कूल मे अड्मिशन लेती है और वह वहाँ टॉप करती है क्लास और आज वह एक सफल गुड lawyer हैं”।

Bhumi Pednekar की फेमस फिल्में :

Bhumi Pednekar का जन्म 18 जुलाई 1989 मे मुंबई , महाराष्ट्र मे हुआ था। भूमि ने बहुत बड़े बड़े फिल्मों मे दिखी और मुख्य किरदार निभाया है वह अभी हाल ही मे करन बूलानी की लैटस्ट फिल्म “Thank You For Coming” इस फिल्म की मे 5 दोस्तों की कहानी दिखाई गई हैं. यह फिल्म female sexual pleasure पे आधारित हैं इस फिल्म मे भूमि मुख्य किरदार मे नजर आ रही हैं । और इस फिल्म मे dolly singh, Kusha kapila , और Shehnaaz Gill भी अपने नए अदाज़ मे नजर आए रही हैं ।


Bhumi pednekar ने बहुत से फिल्म की उनकी 2024 मे आने वाली कुछ फिल्मे : Bhakshak , Mr. Lele , Takht ।
2023 मे उनकी फिल्मे हैं : The Lady Killer, Thank You For coming , Afwaah, Bheed जैसी फिल्मे की हैं।
2022 मे उनकी फिल्मे : रक्षा बंधन , बधाई हो। गोविंद नाम मेरा , दुर्गामती , डाली किटी और वो चमकते सितारे , भूत पार्ट 1 ।
जिसमे ड्रामा , हॉरर , कॉमेडी ,थ्रीलर्स जैसी फिल्मों मे काम करके नाम कमाया है और आज वह एक सफल हेरोइन है ।

इसे भी पढ़े : Tripti Dimri Kartik Aaryan Movie: ‘भाभी2’ की किस्मत चमकी एनिमल के सफ़लता के बाद! अब इस फिल्म में नजर आएंगी कार्तिक के साथ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment