180 किलोमीटर की रेंज के साथ मायलेज का बाप कहे जाने वाली इस electric bike पर मिल रहे सस्ते EMI प्लान, जाने दमदार फीचर्स

Tork Kratos-R electric bike: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की Tork Kratos-R एक अर्बन इलेक्ट्रिक बाइक है। यह बाइक भारत की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली बाइक है। इस बाइक की डिज़ाइन और लुक की बात करे तो इस समय हर कोई दीवाना हो रहा  है , नई साइलेंसर और बढ़िया क्वालिटी की फीचर्स के साथ मार्केट में फिर से इस बाइक को लांच किया जायेगा। Tork Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक इन दिनों काफी चर्चाओं में बना है ,  इस इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos R मार्केट में काफी ज्यादा लोग इस बाइक को खरीदने वाले  है।

Tork Kratos-R electric bike Features

इस इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos-R की फीचर्स की बात करे तो ,इस बाइक में काफी नई टेक्नोलॉजी का फीचर्स दिया गया है। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा दीवाने हो रहे है इस बाइक को लेने के लिए , इसमें आपको  फीचर्स  बता दे ,इस  बाइक में  डिजिटल डिसप्ले ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और हाई क्वालिटी की चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ आपके लिए सेफ्टी फीचर्स में डबल डिस्क ब्रेक मिलती है , और LED light टेल लाइट नई मॉडल का दिया गया है।

Tork Kratos-R electric bike Specification

इस बाइक की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस में काफी बढ़िया और ज्यादा स्पेसिफिकेशन दिया गया है , इस बाइक में आपको Odometer, Speedmeter, Tachometer, Tripmeter ,clock भी डिजिटल आपको देखने को मिलेगा , इस बाइक में single Channnel ABS (Antilock Breaking System) के साथ डबल डिस्क ब्रेक , Push Button Start , USB charging port की सुविधा दिया गया है , और भी बहुत से इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको सुविधा मील जायेगा।

Tork Kratos-R electric bike Speed

-Tork Kratos-R electric bike

इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड की बात करे तो यह बाइक 160 cc के बाइक को टक्कर देता है , इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है , काफी ज्यादा स्पीड देने वाली बाइक है, यह इलेक्ट्रिक बाइक 0 से 40 की स्पीड मात्र 3 सेकंड में पकड़ लेता है।

Tork Kratos-R Engine

 इस बाइक की इंजन की बात करे तो इस में काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है , इस बाइक में आपको 4kw axial flux motor दिया गया , जो कि 9kW@38Nm का पीक टार्क जनरेट करता है , इस इलेक्ट्रिक बाइक को फूल चार्ज करने पर 180 किलोमीटर का रेंज निकाल कर आपको देगा।

Tork Kratos-R Battery

इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको  Lithium-ion battery IP 67 रेटिंग के साथ इसकी बैटरी की इस बाइक में लगाया गया है , इसकी बैटरी को आपको फूल चार्ज करने में 6 से 7 घंटा में फूल चार्ज हो जायेगा , और फ़ास्ट चार्जिंग से 3 से 4 घंटे में फूल चार्ज किया जा सकता है ।

Tork Kratos-R Price

इस इलेक्ट्रिक बाइक  प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस  ₹1,67,499.00 to ₹1,87,499.00 शोरूम प्राइस है , यदि आप इस बाइक को लोन पर लेना चाहते है तो यह बाइक EMI पर उपलब्ध है।

EMI Plan

इलेक्ट्रिक बाइक की EMI Plan की जानकारी प्राप्त करना चाहते है , तो आप इसके ऑफिसियल वेब साइट पर जाकर इसके बारे में अच्छे से जान सकते है और सिर्फ इसे 25000 हजार की डाउन पेमेंट करके घर लेकर जा सकते है।

इसे भी पढ़े :-Simple Dot One: ये तो कमाल है! 151 किमी दौड़ने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर आया, इतनी कम EMI में!

Leave a Comment

देखे