honda कंपनी के इस नए माडल को देखकर आपकी आखे खुली रह जाएंगी !

Honda: इस साल अपनी नई बाइक को लॉन्च कर रहा है। honda sp 160 cc है। और इस बाइक का फीचर्स काफी तगड़ा है। और इस बाइक को लेने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। Honda SP को इंडिया में बहुत ज्यादा पसंद करते है। यह honda sp 160cc बेहतरीन बाइक है।

Honda कंपनी

हौंडा की बाइक को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। और बड़े सौख से इसको चलाते है। और हौंडा कंपनी के प्रोडक्ट को लोग काफी ज्यादा भरोशा भी करते है। और हौंडा भारत की सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाली कंपनी है। इस कंपनी ने कुछ ही समय में काफी नाम कमाया है। हौंडा कंपनी के प्रोडक्टभारत में काफी ज्यादा बिकते है।

Honda SP 160cc

हौंडा ने इस साल अपनी नई बाइक को लॉन्च करने जा रहा है। और बाइक फीचर और मोर्डर्न काफी अच्छे है। और इस बाइक को फोटो हौंडा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया । जिससे यह बाइक हौंडा sp 160cc काफी चर्चाओं में बना है। और इस बाइक को लेने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और honda sp 160cc का लुक काफी खतरनाक देखने को लग रहा है।
हौंडा ने अपनी बाइक पिछले साल honda sp 125cc निकाली थी। जिसे फैंस काफी पसंद किये थे।

यह बाइक सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक थी। और इस बाइक में माईलेज खाफी अच्छा था। जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया इस बाइक को। और यह शानदार बाइक है। इस बाइक को 2024 में जल्द ही लॉन्च करने की उम्मीद है।

Honda SP 160cc Price

Honda SP 160cc की बात करे तो हम बता दे की इस बाइक की कीमत काफी काम रखा गया है। जिसे कोई भी नार्मल व्यक्ति खरीद सकता है। और इस बाइक को डाउन पेमेंट में भी इस बाइक को खरदा जा सकता है। और Honda SP 160cc की कीमत भारतीय बाजार में सिर्फ 1,18000 रूपए रखा गया है। जो की कोई भी आदमी इसको आराम से खरीद सकता है। और इस बाइक Honda SP 160cc की Price दो वेरिएंट में रखा गया है।

Honda SP 160cc Disc

Single Disc : हौंडा की यह बाइक Honda SP 160cc सिंगल डिस्क की बात करे तो यह बाइक की प्राइस 1,18000 रूपए है।

DoubleDisc : हौंडा की यह बाइक Honda SP 160cc और डबल डिस्क की बात करे तो इस बाइक की प्राइस 1,22000 रूपए है।

features

Honda SP 160cc की फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में काफी ज्यादा फीचर्स दिया गया है। Honda SP 160cc ABS single channel दिया गया है। और सर्विस इंडिकेटर इंडिकेटर भी दिया की समय समय पर आपको इंडीकेट करेगा की बाइक सर्विस कराने के लिए तैयार है। और इस बाइक में LED Tail Light दिया गया है। जो की रात को चलाने में आसानी हो। Speedometer ,Odometer, Tripmeter, Tachometer भी दिया गया है ,हालाँकि इस बाइक में सभी मीटर digital है। न की analog है। और यह काफी बेहतरीन फीचर्स है।

mileage

Honda SP 160cc की माइलेज की बात करे तो इस बाइक माइलेज काफी तगड़ी है। जो की किसी भी बाइक में नहीं है। और इस बाइक मैं 1 liter में 50 से ज्यादा किलोमीटर का सफर तय कर सकते है। जो किसी भी बाइक में इतना लम्बा सफर 1 liter में तय करना मुश्किल हो सकता है।

Honda SP 160cc Specification

इस बाइक की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस 162.71cc का इंजन लगाया गया है। जो की 9.9 kw @7500 rpm पावर को प्रोडूस कर सकता है। और इस बाइक में self और kick starting दोनों दिया गया है। 5 gear box भी दिया है। और इस बाइक में Fueltank 12 Liter का दिया जो की काफी बड़ी मानी जाती है। इस बाइक का वजन 141 kg है|

Honda SP 160cc Speed

Honda SP 160cc बाइक की स्पीड करे तो इस बाइक की स्पीड 110 km/hr है। जो 160 cc में काफी है। दोस्तों आपको यह पोस्ट कैसा लगा आप हमे कमेन्ट के जरिए अपने जवाब दे सकते है | और इसी तरह के ताजा न्यूज के लिए Thetazanews24 से जुड़े रहिए |

इसे भी पढ़े :-Samsung Galaxy S24 Series आपके होश उड़ाने लेकर आया है AI फीचर के साथ यह स्मार्ट फ़ोन !

Leave a Comment

देखे