Ather Electric Scooter:- बंपर डिस्काउंट! ये लो आखिरी मौका ,24,000 रु तक की बचत पर Ather स्कूटर घर ले जाओ!

Ather Electric Scooter आप कैसे खरीदे :- दिसंबर में एथर स्कूटर पर 24 हजार का डिस्काउंट। दिसंबर महीने के स्टॉक क्लीयरेंस ऑफर में एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 24000 रुपये का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। जो आपके लिए काफी बेहतरीन बाइक साबित हो सकती है अगर आप भी नए साल पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका न चूकें। इस कंपनी का यह 24000 रुपये का डिस्काउंट केवल दिसंबर महीने तक ही वैध है।अगर आप स्कूटर लेने का बिचार बना रहे है तोह आइए इस पोस्ट में विस्तार से जानते हैं कि कंपनी ग्राहकों को यह छूट कैसे देती है।

Ather Electric Scooter की कुछ खासियत :-

हाल ही में एथर ने बाजार में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल लॉन्च किए हैं। इसलिए यह प्रीमियम सेगमेंट का इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं है। इनमें से एक मॉडल Ather 450X है और दूसरा Ather 450 S है। कंपनी एक “विद्युतीकरण” पेश कर रही है। जो आपको बेस्ट राइड दे सकती है दोनों स्कूटरों पर इस छूट में एक दिलचस्प बचत योजना के लिए कॉर्पोरेट कैशबैक छूट लाभ भी शामिल है।

Ather Electric Scooter Ather 450 S  Ather 450X


Ather Electric Scooter आइये आपको बताते कैसे मिलेगा यह डिस्काउंट:-

अगर आप दिसंबर महीने में किसी दूसरे के शोरूम से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं आप अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर भी इस डिस्काउंट का लफ़ उठा सकते है। जो आपको ₹24000 का डिस्काउंट मिल सकता है। Ather अपने शानदार 450X और 450S स्कूटर मॉडल्स पर सीमित समय के लिए 24,000 रुपये तक की छूट दे रहा है। ये दोनों ही स्कूटर स्टाइल, पावर और रेंज का बेहतरीन मेल हैं, और अब उन्हें एक बेमिसाल कीमत पर पाने का मौका है।

इस डिस्काउंट को चार हिस्सों में बांटा गया है:

  • 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट: सीधे तौर पर स्कूटर की कीमत पर छूट।
  • 1,500 रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट: चुनिंदा कंपनियों के कर्मचारियों के लिए अतिरिक्त छूट।
  • 12,000 रुपये की कैश सेविंग: अपने पुराने स्कूटर को एक्सचेंज कर के पाएं ये बचत।
  • 10,000 रुपये तक का क्रेडिट कार्ड ऑफर: चुनिंदा क्रेडिट कार्डों पर मिल रही ये बचत।

यह ऑफर 31 दिसंबर, 2023 तक ही मान्य है, इसलिए जल्दी करें और अपना Ather स्कूटर अभी बुक करें!


Ather Electric Scooter की बैटरी के बारे में आपको बताते है:-

वहीं, इन स्कूटर्स पर आपको ₹7000 की फ्री एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी का विकल्प दिया जाता है। इसके तहत आपको एथर 450 एस स्कूटर पर 3 साल और 30,000 किमी की विस्तारित बैटरी वारंटी और एथर 450X पर 6 साल और 60,000 किमी की वारंटी मिलती है। और इसके अलावा आपको बहुत सारी लाभ देखने को मिल सकती है दोनों स्कूटर अत्याधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध हैं।

Ather Electric Scooter की महत्वपूर्ण बाते :-

हम आपको कुछ इसकी खाश बाते बताने वाले है जो आपके लिए काफी इम्पोर्टेंट हो सकती है इसकी राइड की बात करे तो ये काफी स्मूथ तरीके से चलती है और इसकी ब्रेक काफी अच्छी तरीके से कम करती है और 100 -120 km राइड का लाभ उठा सकते है |

इसे भी पढ़े : धाशु लुक के साथ लांच होने को तैयार Indian FTR 1200,जो कर सकती है स्पोर्ट बाइक का पता साफ

Leave a Comment

देखे