Zero डाउन पेमेंट पर घर ले जाए, Ather 450 Apex की यह स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ather 450 Apex: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु कि Ather कंपनी ने  हाल ही में अपनी एक स्कूटर को लांच किया है, यह कंपनी भारत की सबसे प्रीमियम ब्रांड मैन्युफैक्चरर इलेक्ट्रिक स्कूटी कंपनी है। ये कंपनी अपने प्रोडक्ट में काफी अच्छा क्वालिटी का प्रोडक्ट इस्तेमाल करती है।  Ather के इस स्कूटर का नाम Ather 450 Apex Electric है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इन दिनों काफी चर्चाओं में बना है। आइये इसके बारे में जानते है।

Ather 450 Apex Electric Scooter

Ather कंपनी एक बहुत बड़ी कंपनी है , जो की अपने  प्रीमियम ब्रांड मैन्युफैक्चरर इलेक्ट्रिक स्कूटी के नाम से जानी जाती है। इस कंपनी के इलेक्ट्रिक  स्कूटर को लोग बड़े सौख से खरीदते है। और काफी ज्यादा भरोसा करते है। इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर बढ़िया परफॉरमेंस के साथ हाई स्पीड और लम्बी रेंज भी देते है। जिसके कारण इस कंपनी के प्रोडक्ट काफी पसंद करते है

Ather 450 Apex Electric Scooter Features

 Ather कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करे तो इसकी स्कूटर में काफी बेहतरीन फीचर्स दिया रहता है , इसमें  यह टीएफटी डिस्प्ले के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया गया है। इसमें नई टेक्नोलॉजी और मोड भी दिया गया है , राइडिंग मोड , क्रुज़ कंट्रोल जैसे सिस्टम को लगाया गया है , इसमें LED टेल लाइट भी दिया गया जिसे आसानी से रत में लम्बे सफर तक चलाया जा सकता है। इसमे बहुत से फीचर्स दिया गया है।

Specification

-Ather 450 Apex

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो, यह स्कूटर में शानदार स्पेसिफिकेशन दिया गया है। 7 किलोवाट पिक वाली काफी अच्छी इलेक्ट्रिक स्कूटर है , इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात करे तो इसकी स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड निकाल कर देगी , 0 से 40 की स्पीड मात्र 2 सेकंड में पकड़ लेता है।

Battery

इस इलेक्ट्रिक  स्कूटर की बैटरी की बात करे तो इसकी बैटरी इलेक्ट्रिक स्कूटी 3.7 किलोवाट लिथियम आयन बैट्री पैक देता है। इस बैटरी को फूल चार्ज करने सिर्फ 4 घंटे का वक्त लगता है ,और फुल चार होने पर 157 किलोमीटर तक का रेंज देता   Ather की  450 Apex Electric Scooter, जो काफी ज्यादा रेंज  देती है  यह इलेक्ट्रिक स्कूटर , और रियाल वर्ल्ड टॉप स्पीड की बात करे तो 125 किलोमीटर की टॉप स्पीड देता है।

Price

Ather 450 Apex Electric Scooter  की  प्राइस की बात करे तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ साथ दमदार फीचर्स भी दिया गया है , और यह स्कूटर मार्किट में उपलब्ध है। इसकी प्राइस 1.89 लाख रूपए से शोरूम प्राइस होगी ,लकिन इसकी ऑन रोड प्राइस 1.97 रूपए है।

EMI

अगर आप इस स्कूटर की emi पैर लेने के लिए सोच रहे है तो , यह बाइक emi पर उपलब्ध है। और आप सिर्फ  33000 के डाउन पेमेंट पर घर लेकर जा सकते है।ऑफर के तहत आप इसको जीरो डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं और हर महीने 4868 की किस्त भरना होगा , जिसके बाद ये  Ather की  450 Apex Electric Scooter  आपकी हो जाएगी।  येसे कई नये – नये स्कूटर की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।   

इसे भी पढ़े :-Royal Enfield एक बार फिर से KTM 390 Duke को टक्कर देने आ रही दमदार फीचर के साथ, धासु लुक से मचाया बवाल

Leave a Comment

देखे