Asus ROG Phone8 Pro गेमिंग के लिए लेकर आया है सबसे अच्छा और सस्ता फ़ोन !

Asus ROG Phone8 Pro: यदि आप का Asus ROG का स्मार्टफोन इस्तेमाल करते है तो Asus की तरफ से आपके लिए खुशकबरी है । क्योंकी Asus लॉन्च करने वाला है Asus ROG Phone 8 Pro जो काफी शानदार होने वाला है। ये एक हाई Processing वाला स्मार्टफोन है जिसमे आप अच्छी वाली गेमिंग भी कर सकते है । इस डिवाइस मे आपको 8 Gen 3 Chipset मिल जाएगा जिसमे आपको एक फ्लैग्शिप प्रोसेसर भी शामिल है ।

ये फोन ग्लोबल लेवल पर लॉन्च होने वाला है लेकिन अभी भारत मे लॉन्च होना बाकी है । इस कंपनी ने लॉन्च से पहले ही प्राइस और डीटेल का खुलाशा किया है। यदि आप इस स्मार्टफोन के बारे मे डीटेल मे जनना चाहते है तो बने रहिए हमारे साथ ।

Asus ROG Phone8 Pro:Specification के बारे मे

Asus ROG Phone 8 Pro के specification की बात करे तो इस फोन मे आपको Android Version 14 पर आधारित है । भारत मे ये फोन 16 GB RAM 512 GB storage के साथ सुरुआत होती है । इस variant की कीमत जानना चाहते है तो इसकी कुल कीमत 94,999 रुपये बताई जा रही है । जिसमे हाई क्वालिटी का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है । विस्तार रूप से जानने के लिए आगे पढे ।

Asus ROG Phone 8 Pro: Display के बारे मे

Asus ROG Phone 8 Pro के डिस्प्ले की बात करे तो इसमे आपको 6.78 इंच का अमोलेड LTPO डिस्प्ले पैनल मिलता है जो की सैमसंग द्वारा बनाया गया है । इसमे आपको फूल एचडी के साथ 165 Hz का रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है । इस फोन मे आपको 2500 निट्स की पीक ब्रिटनेस्स भी शामिल है ।

Asus ROG Phone 8 Pro: कैमरे के बारे मे

इस फोन के कैमरे की ओर नजर डेल तो इसमे आपको रियर पैनल में 50 मेगापिक्सल का ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट वाला सेंसर शामिल है । Sony का IMX890 सेंसर इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ आपको 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंसके साथ 32 मेगापिक्सल OIS टेलीफोटो कैमरा भी सहल=मिल है है जो 3X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है। इस फोन के सेल्फी यानि फ्रन्ट कैमरे की बात करे तो इसमे 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आता है जिससे आप हाई क्वालिटी का विडिओ और फ़ोटो शूट करते है ।

Asus ROG Phone 8 Pro:Battery और charging के बारे मे

इस स्मार्टफोन के बैटरी और कैमरे की बात करे तो इसमे आपको 5500 mAh की longlife वाली बैटरी मिल जाएगी और इस फोन मे आपको 56 W का फास्ट चार्जर और 15 W का वायरलेस चार्जिंग मिल जाएगा । इस फोन को एक बार फूल चार्ज करने के बाद आप काफी लंबे समय तक आप गेमिंग कर सकते है ।

Asus ROG Phone 8 Pro: Price के बारे मे

ये स्मार्टफोन Phantom Black कलर में आता है और इससे महंगे और हाई वेरिएंट वाले की बात करें तो यह ROG Phone 8 Pro Edition के रूप में आता है और इस फोन के RAM और Storage की बात करे तो आपको स्टोरेज 24 GB RAM और 1 TB तक स्टोरेज मिल जाएगा जिसकी कीमत 1,19,999 रुपये होने वाली है । Asus ROG कंपनी डिवाइस के साथ AeroActive Cooler X एक्सेसरी भी भी प्रदान कर रही है। जिसकी कीमत 5,999 रुपये तक बताई जा रही है।

अभी इस Company ने अभी तक लॉन्च डेट नहीं बताया है । इस स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद आप इस फोन को Asus ROG स्टोर , Asus Exclusive स्टोर , Asus ई-शॉप से आप खरीद सकते है ।

साथियों मैंने आज आपको आज Asus ROG Phone 8 Pro के इस नए फोन के बारे मे जानकारी दी है , जिसमे मैंने आपको Launch Date ,Price और इस फोन के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी देने का प्रयास किया है उम्मीद है की आपको इस लेख के माध्यम से आपको सारी जानकारी मिल गई होगी और यदि आपको ये लेख पसंद आया हो तो आप मेरे इस लेख को शेयर भी कर सकते है । ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :- kooku web series :कूकू पर अब तक के सबसे बेहतरीन वेब सीरीज ,भूल कर भी इसे मिस मत करे !

Leave a Comment

देखे