Anjali Arora: 23 साल की अंजलि अरोरा के पास है इतनी महगी कार !

Anjali Arora : हेल्लो दोस्तों आज के हमारे नये आर्टिकल में आपका स्वागत है मै आपको फॅमिली रियलिटी टेलीविज़न लॉकअप शो के कांटेस्ट अंजलि अरोड़ा अब 23 साल की हो गई है। अंजलि अरोड़ा ने फेमस सॉन्ग ( कच्चा बादाम )पर विडिओ बनाया था। जिसके कारण वे काफी ज्यादा फेमस हो गई और उनकी विडिओ काफी लोग पसंद करने लगे और यह विडिओ काफी ज्यादा वायरल होने लगी थी। अंजलि अरोड़ा ने पॉपुलरिटी भी हासिल किया है। और अंजलि अरोड़ा ने फेमस होने के लिए काफी ज्यादा मेहनत भी किया, अंजलि अरोड़ा को लोग उनके विडिओ और रील्स से जानते है। जिसके कारण वे काफी ज्यादा फेमस हुई थी।

Anjali Arora

लॉकअप शो के कांटेस्ट अंजलि अरोड़ा अब 23 साल की हो चुकी है। और उन्होंने अपनी फॅमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट गुरुद्वारे में किया। अंजलि अरोरा एक जानी मानी हस्ती अंजलि अरोड़ा है। उन्होंने लॉकअप शो में मुन्नवर के साथ काफी चर्चा में रहती थी। और इन दोनों को लॉकअप शो में काफी पसंद किया गया था। और अंजलि अरोड़ा मुन्नवर फारुकी को पसंद भी करती थी , लेकिन मुन्नवर फारुकी भी अंजलि अरोड़ा को पसंद भी करते थे बाद में वे दोनों लॉकअप शो के बाद एक दूसरे से अलग हो गए। और दोनों ही अपना सपना करने के लिए एक दूसरे से अलग हो गए और मुन्नवर फारुकी लॉकअप शो के विनर रहे है।

Anjali Arora का जन्म पंजाब में हुआ था। और जब ये बहुत छोटी तब इनकी फॅमिली दिल्ली में आकर बस गए थे। और इनकी स्कूल की शिक्षा गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल नई दिल्ली से की थी। ये पढ़ाई में काफी तेज़ थी। और ये सोशल मीडिया पर काफी दिनों से विडिओ बना रही थी। और उन्होंने एक फेमस गाने पर विडिओ बनाई जो गाना “कच्चा बादाम ” है , और इस गाने से वे काफी ज्यादा वायरल होने लगी है। और लोग इनको काफी ज्यादा पसंद करने लगे है। और इनके इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फैन फाल्लोविंग होने लगी और ये फेमस होने लगी है।

अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर फैन फाल्लोविंग 13 million है जो लग भाग 1 करोड़ 30 लाख माना जाता है। ये इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते है। और रील्स अपलोड करते है। जो फैंस द्वारा काफी लाइक किये जाते है, इनकी विडिओ को।

Anjali Arora ने अपनी लिए कब खरीदा कार

Anjali Arora ने अपने बर्थडे पर अपने लिए एक महंगी और लग्जीरियस कार खरीदा है । और इस बर्थडे मौके पर उन्होंने अपनी आप को ये कार गिफ्ट किया है। अंजलि अरोड़ा ने अपनी बर्थडे पर एक पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी जो की काफी खूबसूरत लग रही थी।

अंजलि अरोड़ा बर्थडे कब था

-Anjali Arora

अंजलि अरोरा ने अपना बर्थडे अपने घर पर अपनी फॅमिली मनाया है , और अंजलि अरोड़ा ने केक भी काटा है। उन्होंने अपनी बर्थडे की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है। जो की काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। 3 नवंबर 2023 को अंजलि ने अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अंजलि अरोड़ा ने ढेर सारी फूलो के गुलदस्ते हातो में लिए सोफे पर बैठी थी। और जिसे फूलो और लाइटों से सजाया गया था। और हाथो में एल्डो का बैग लिए सोफे पर बैठी थी। और अपनी बर्थडे पर केक कटती है तो सबसे पहले अपने भाभी को खिलाती है।

अंजलि को सूटिंग पर इस एक्टर के साथ देखा गया

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की लॉकअप शो की कांटेस्ट अंजलि अरोड़ा को सूटिंग पर बिग बॉस के विजेता एल्विश यादव के साथ देखा गया है। जो एक दूसरे एक साथ एक गाना की सूटिंग कर रही है। और इस गाने का नाम ‘मटका भारी’ है जो की यह गाना रिलीज़ हो गया है। और इस गाने में अंजलि अरोड़ा और एल्विश यादव की जोड़ी फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।और इसी तरह की ताज़ा न्यूज के लिए Thetazanews24 से जुड़े रहिए|

इसे भी पढ़े :-The Goat Life Movies: प्रभास ने जारी किया ‘द गोट लाइफ’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, हैरान हुए लोग पृथ्वीराज को देखकर!

Leave a Comment

देखे